पिता ने बेटी के लिए बनाया ऐसा CV कि सोशल मीडिया में हो गया VIRAL

शुक्रवार, 24 अगस्त 2018 (16:19 IST)
इंग्लैंड की एक लड़की ने अपने पिता से अपने लिए बायोडाटा बनाने के लिए कहा, लेकिन एक शर्त के साथ कि वह इसमें सबकुछ सच लिखेंगे। बस, फिर क्या था.. पिता ने भी पूरी ईमानदारी से अपनी प्यारी बिटिया के लिए CV तैयार कर दिया। वह CV अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, 16 साल की लॉरेन मूर ने अपने पिता से खुद के लिए एक CV बनाने के लिए कहा था। पिता ने जो CV तैयार किया, उसे देख लॉरेन चौंक गईं। पिता ने CV में चुन-चुन के उसकी ‘खूबियां’ और ‘कार्यकुशलता’ का बखान कर दिया। ‍‍इसके बाद लॉरेन ने उस CV को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि अब वह अपने पिता से कभी भी अपने लिए CV बनाने को नहीं कहेगी।

Remind me not to let my dad do my cv for me pic.twitter.com/rFFdoRgHxZ

— Lauren guest (@lauren_guest123) August 20, 2018


आप भी जानिए लॉरेन के पिता ने उसकी तारीफ में CV में क्या-क्या लिखा था-

लॉरेन के पिता ने CV में शैक्षिक योग्यता, कार्य अनुभव, स्किल और पर्सनल क्वालिटी जैसी हैडिंग के साथ अपनी बेटी की ‘खूबियों’ का उल्लेख किया, जिसे पढ़कर लोग ठहाके लगा रहे हैं। एक यूजर ने लॉरेन के पिता को फादर ऑफ द ईयर का खिताब भी दे दिया।

 
शैक्षिक योग्यता के बारे में लिखा कि उन्हें लगता है कि लॉरेन इस साल दो विषयों में तो जरूर फेल होगी। फेसबुक चलाना, किसी की नहीं सुनना, डॉक्यूमेंट खो देना, अपने क्लाइंट की पूरी जानकारी किसी फ्रॉड को देने का उसे खूब अनुभव है।

स्किल और पर्सनल क्वालिटी के बारे में पिता ने लिखा- ‘वह आलसी है। असभ्य है। सुबह देर से जागती है। लोगों से नफरत करती है। टिपिकल 16 साल की लड़की है।’

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING