मतों से नहीं, धांधली से इमरान बने प्रधानमंत्री : शाहबाज

शनिवार, 8 सितम्बर 2018 (22:43 IST)
लाहौर। पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ ने शनिवार को कहा कि इमरान खान सत्ता में वोटों के जरिए नहीं, धांधली करके आए हैं। शाहबाज ने पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी, अहसान इकबाल और मरियम औरंगजेब के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पीएम इमरान निर्वाचित नहीं हुए हैं, बल्कि धांधली कर सत्ता हासिल की है।
 
 
जियो न्यूज के अनुसार शाहबाज ने प्रधानमंत्री के चुनाव के दिन की याद दिलाते हुए कहा कि खान ने भरोसा दिलाया था कि एक संसदीय आयोग गठित किया जाएगा, जो विपक्ष के धांधली के आरोपों की जांच करेगा। उन्होंने खान पर निशाना साधते हुए कहा कि 3 सप्ताह का समय बीत चुका है और अभी तक संसदीय आयोग का गठन नहीं किया गया है।
 
पीएमएल-एन प्रमुख ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आयोग का गठन किसी भी कीमत पर हो। उन्होंने यह भी अनुरोध किया प्रधानमंत्री इमरान को अपने वादे पूरे करने चाहिए। मैं राष्ट्र के समक्ष स्वयं जवाबदेही के लिए खड़ा होने को तैयार हूं।
 
उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई और कहा कि पीटीआई की अगुवाई वाली सरकार ने अपने 20 दिन के कार्यकाल में ही गैस, बिजली और उर्वरकों की कीमतों में इजाफा कर दिया। पार्टी प्रमुख ने कहा कि कीमतों में इतनी अधिक बढ़ोतरी पहले एक बार में कभी नहीं की गई। हम किसानों और आम आदमी की आवाज बनेंगे। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING