नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा विवाद पर आया इमरान खान का संदेश....

सोमवार, 3 सितम्बर 2018 (11:56 IST)
इमरान खान के प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर आए क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन के बाद भारत के साथ उसके रिश्तों में सुधार आएगा। उन्होंने दावा किया कि उनका यह भरोसा तब और मजबूत हुआ जब वे पाकिस्तान से लौटे और विवाद हुआ। 
इस पर उनके दोस्त (इमरान खान) की तरफ से संदेश आया कि वे दोनों देशों के रिश्तों में सुधार चाहते हैं और इस दिशा में अगर हम एक कदम बढाएंगे तो वे (पाकिस्तान) दो कदम आगे बढ़ाएंगे। राजस्थान के अजमेर शहर में एक कार्यक्रम में सिद्धू ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जब पाक से लौटे तो कारगिल युद्ध हुआ।
 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पाकिस्तान से वापस आए तो पठानकोट में आतंकवादी हमला हो गया, लेकिन जब मैं वापस आया तो कुछ 'नोक-झोंक' होने पर मेरे दोस्त का संदेश आया कि हम शांति चाहते हैं। आप एक कदम बढ़ेंगे और हम दो कदम बढ़ेंगे।
 
पंजाब के पर्यटन मंत्री ने कहा कि वे प्यार का संदेश देकर लोगों को करीब लाने के लिए काम करते हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने कहा कि बातचीत और संवाद द्विपक्षीय संबंधों को सुधारने का एकमात्र तरीका है क्योंकि रक्त बहाकर कुछ भी हासिल नहीं होता, यह केवल नकारात्मकता लेकर आता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING