'रेस 3' में होंगे जैकलीन फर्नांडीज के 4 धमाकेदार डांस, पोल डांस की होगी बरसात

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' में उनके शानदार परफॉर्मेंस और डांस मूव्स से अपने फैंस को खुश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जैकलीन फर्नांडीज, जो अपने चार्टबस्टर सांग्स के लिए जानी जाती हैं, लगातार एक से एक ब्लॉकबस्टर दिए भी जा रही हैं। 'रेस 3' में उनके एक्शन के साथ डांस मूव्स देखना उनके फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है।
 
जल्द ही रिलीज होने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'रेस 3' में जैकलीन 4 धमाकेदार गानों पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। मेकर्स जैकलीन की खूबी को दबाना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने गाने 'हीरीए' में उनका पोल डांस भी जोड़ा है। इस गाने में उनके सेंसुअस डांस मूव्स और पोल डांस को बहुत सराहा गया है। इस गाने में उनके ग्लैमरस अवतार के अलावा डैज्लिंग डांस भी फैंस को बहुत भा रहा है।
 
निर्देशक रेमो डिसूजा ने हाल ही में बताया था कि जैकलीन बहुत ही मेहनती लड़की है। यह वाकई तारीफ के काबिल है कि उन्होंने इतने कम समय में पोल डांस के नए तरीकों को सीखा है। उनकी डांस स्किल्स की सभी झलक हमने देखी हैं इसलिए हमने इसे 'रेस 3' में शामिल करने का फैसला किया और इसे अगले लेवल पर ले जाने का फैसला किया। 
 
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया यह पार्टी नंबर हर किसी को पसंद आ रहा है, खासकर इसमें दोनों की कैमिस्ट्री। इसके अलावा फिल्म के मेन गाने 'अल्लाह दुहाई है' में भी जैकलीन के डांस मूव्स की जमकर तारीफ हुई है। वे हमेशा से ही डांस नंबर्स पर अपना नाम बनाए रखती हैं।
 
शानदार डांस के अलावा फिल्म 'रेस 3' में जैकलीन फर्नांडीज के कुछ हाई-ऑक्टेन सीन भी होंगे। इसके लिए भी जैकलीन को काफी ट्रेनिंग लेना पड़ी थी। जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम स्टारर फिल्म 'रेस 3' इस ईद यानी 15 जून को रिलीज हो रही है। इसके बाद जैकलीन 'किक 2' में भी अपनी बेहतरीन अदाओं के साथ नजर आएंगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING