जैकलीन फर्नांडीज को हुई परमानेंट आई इंजुरी, खुशनसीब हैं कि देख पा रही हैं

जैकलीन फर्नांडीज कुछ दिनों पहले 'रेस 3' की शूटिंग के दौरान आंख की चोट से घायल हो गई थीं। इसी वजह से वे सलमान खान के साथ 'दबंग टूर' पर भी नहीं जा सकी थीं। हालांकि उन्होंने जल्द ही 'रेस 3' की बची हुई शूटिंग पूरी की और सभी को लगा कि अब सब कुछ ठीक है। 
 
हाल ही में जैकलीन ने खुलासा किया है कि उन्हें फिल्म 'रेस 3' के लिए शूटिंग करते समय परमानेंट आई डैमेज का सामना करना पड़ा है। हालांकि उन्हें इस बात की खुशी है कि परमानेंट चोट के बावजुद उनकी आंखों में देखने की कोई समस्या नहीं आई है। जैकलीन को फिल्म के अबू धाबी शेड्युल के समय आंख की चोट का सामना करना पड़ा था। 
 
वे वहां स्क्वैश का गेम खेल रही थीं। ऐसे में उन्हें आंखों के ऊपर चोट लगी। इसकी खबर मीडिया के अलावा खुद जैकलीन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। उन्होंने लिखा था कि तो यह एक परमानेंट इन्जरी है और मेरी आईरिस अब कभी परफेक्ट राउंड शेप में नहीं आ सकती। खुशनसीब हूं कि मैं देख सकती हूं। 
 
 
वे जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में जैसिका ने किरदार में नज़र आने वाली हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है और इसमें कई सारे बड़े स्टार्स हैं। इसके बाद जैकलीन 'किक 2' में भी सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING