बच्चे से डर गए विद्युत जामवाल

वर्ष 2011 फिल्म फोर्स आई थी जिसमें लीड में जॉन अब्राहम और विद्युत जामवाल थे। हालांकि विद्युत जामवाल बिल्कुल नए थे लेकिन उन्होंने फिल्म में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता। इसके बाद उन्होंने कमांडो फ़्रैंचाइज़ी में अपना नाम बनाया और एक्शन फिल्मों में फेमस हो गए। उनकी आखिरी फिल्म बादशाहो थी। अब विद्युत अपनी अगली फिल्म 'जंगली' के लिए तैयार हैं। 
 
खबर मिली है कि फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी जो कि अब आगे बढ़ा दी गई है। इसकी रिलीज़ की देरी के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया कि विद्युत की फिल्म 'जंगली' को आगे बढ़ा दिया गया है और अब यह 19 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी। दरअसल इसका एक कारण यह कि इसी दिन हॉलीवुड फिल्म 'मोगली' भी रिलीज़ हो रही है जिसकी वजह से दोनों का क्लैश हो जाएगा। 
 
इस दिलचस्प क्लैश को रोकने के लिए ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। इसमें आश्चर्य वाली बात यह है कि जंगली में निर्देशक चक रसेल जैसे कई भारी नाम शामिल हैं, जिन्होंने पहले हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर जैसे इरेज़र, द स्कॉर्पियन किंग और द मास्क जैसी कई  फिल्में दी हैं। ऐसे में एक और हॉलीवुड से टकराना इस बड़े नाम के लिए घबरानी वाली बात नहीं होना चाहिए। 
 
हालांकि फिल्म के आगे बढ़ने का ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुआ है। लेकिन विद्युत के फैंस उनकी फिल्म का इंतज़ार तो कर रहे हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING