शाहरुख और शाहिद के बिना फिल्म बनाएंगे इम्तियाज अली

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि इम्तियाज अली और रिलायंस एंटरटेनमेंट कई प्रोजेक्ट्स लेकर एकसाथ आ रहे हैं। हालांकि उन फिल्मों के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं मिली थी। लेकिन अब खबर है कि इम्तियाज़ ने कदम आगे बढ़ाते हुए एक फिल्म 'साइड हीरोज' का काम शुरू किया है और वे इसे बनाने को लेकर काफी उत्सुक हैं। 
 
इसी बारे में सूत्र ने बताया है कि दोनों निर्माता फिल्म 'साइड हीरोज' को आगे बढ़ाने के इच्छुक हैं। वे फिल्म की तैयारी शुरू कर चुके हैं और फिल्म के लिए लीड हीरो की तलाश भी शुरू हो चुकी है। दिलचस्प खबर यह है कि निर्माता इसमें कोई भी बॉलीवुड स्टार लेने के इच्छुक नहीं हैं। बॉलीवुड स्टार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। बल्कि इसके लिए बढ़िया टीवी कलाकारों से संपर्क किया जा रहा है। 
 
बॉलीवुड से किसी स्टार को ना लेने की खबर इतनी पक्की हैं कि निर्माताओं के मुताबिक अगर कोई टीवी कलाकार इस फिल्म के लिए तय नहीं हो पाया तो फिल्म में नए कलाकार लांच किए जाएंगे। यानी इस बार फिल्म की प्लानिंग बहुत तगड़ी होने वाली है। निर्माता फिल्म के लिए चार लीड ढुंढ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म के लिए निर्देशन की जिम्मेदारी भी किसी नए मेकर को दी जाएगी। 
 
फिल्म 'साइड हीरोज' की कहानी के बारे में यह खबर मिली है कि यह यूथ पर आधारित एक मजेदार और बेवकूफी थीम की कहानी होगी। इससे ज़्यादा खबर अब तक नहीं मिल पाई है। फिल्म के फ्लोर पर जाने का इंतज़ार है। अब देखते हैं कि लव स्टोरीज़ के बादशाह इम्तियाज़ इस तरह की फिल्म को कैसे प्रदर्शित करते हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING