मंदिर से 45 लाख रुपए मूल्य के गहने व नकदी चोरी, 6 गिरफ्तार

सोमवार, 3 सितम्बर 2018 (19:40 IST)
ठाणे (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के ठाणे में एक मंदिर से करीब 45 लाख रुपए के गहने और नकदी चोरी हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एक दंपति समेत 6 लोगों को चोरी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।
 
 
शहर के जांबली नाका इलाके में स्थित गोपाल कृष्ण मंदिर में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात आरोपी पिछले दरवाजे को तोड़कर दाखिल हुए थे। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) सत्यनारायण ने यहां बताया कि आरोपी वहां एक अलमारी में रखे गहने और नकदी लेकर फरार हो गए।
 
इस घटना का पता रविवार को तब चला, जब मंदिर प्रबंधन ने परिसर का दरवाजा खोला और कीमती सामान वहां नहीं मिले। नारायण ने कहा कि आरोपियों ने परिसर में लगे सीसीटीवी का कनेक्शन भी काट दिया था। पुलिस ने हालांकि मंदिर के बाहर के इलाके में लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की और उसके आधार पर मुख्य आरोपी संतोष कांबले (26) को यहां दिवा इलाके से रविवार को गिरफ्तार कर लिया।
 
पुलिस ने बाद में कांबले की पत्नी समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जो लूट की रकम के साथ शहर से फरार होने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने आरोपियों से 44.76 लाख रुपए मूल्य के गहने और नकदी बरामद करने के साथ ही एक कार और ऑटोरिक्शा भी जब्त किया है जिसमें आरोपी फरार होने की फिराक में थे। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING