न्यू इंडिया में आपका स्वागत है, जो शिकायत करे उसे गोली मार दो : राहुल गांधी

बुधवार, 29 अगस्त 2018 (08:11 IST)
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने मंगलवार को देशभर में वामपंथी विचारकों के ठिकानों पर छापेमारी की। पुलिस ने वामपंथी विचारधारा के समर्थक माने जाने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
 
इस गिरफ्तारी के बाद कई विपक्षी पार्टियों समेत लेफ्ट दलों ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने कहा कि 'शिकायत करे उसे गोली मार दो। यही है न्यू इंडिया।'
 
पुलिस ने छापेमारी कर दिल्ली से एक्टिविस्ट गौतम नवलखा, फरीदाबाद से सुधा भारद्वाज और वामपंथी चिंतक वरवर राव सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी लोग वामपंथी विचारधारा के समर्थक माने जाते हैं। लेफ्ट पार्टियां यह आरोप लगा रही हैं कि केंद्र सरकार जानबूझकर उन्हें निशाना बना रही है जबकि पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किए गए लोग माओवादियों और नक्सलियों से जुड़े हुए हैं।
 

There is only place for one NGO in India and it's called the RSS. Shut down all other NGOs. Jail all activists and shoot those that complain.

Welcome to the new India. #BhimaKoregaon

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) August 28, 2018
वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि 'भारत में सिर्फ एक एनजीओ के लिए जगह है और इसका नाम आरएसएस है, बाकी सभी एनजीओ बंद कर दो। सभी एक्टिविस्टों को जेल में भेज दो और जो लोग शिकायत करें, उन्हें गोली मार दो। न्यू इंडिया में आपका स्वागत है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING