पुलवामा में सीआरपीएफ जवान की घर में घुसकर हत्या, आतंकियों की तलाश शुरू

सोमवार, 30 जुलाई 2018 (11:53 IST)
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में राज्यपाल शासन के बावजूद आतंकियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दक्षिणी कश्मीर में घर में घुसकर रविवार को देर रात उन्‍होंने एक सीआरपीएफ जवान की हत्या कर दी। जवान नसीर अहमद राथेर छुट्टियों में पुलवामा के नैरा इलाके में अपने घर लौटे थे। नसीर सीआरपीएफ की 182 बटालियन में पुलवामा में तैनात थे।


 
खबरों के मुताबिक, घटना पुलवामा जिले के नैरा गांव की है। छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ जवान नसीर अहमद राथर के घर में आतंकी घुस गए और उन्होंने उन्‍हें गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल जवान को जिला अस्पताल पुलवामा लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

 
गौरतलब है कि ईद के बाद लगभग डेढ़ महीने के अंदर आतंकियों द्वारा सैनिकों व पुलिसकर्मियों की अपहरण और हत्या की यह पांचवीं घटना है। इससे पहले 21 जुलाई को आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल सलीम शाह की अपहरण कर हत्या कर दी थी। 14 जून को पुंछ निवासी सेना के जवान औरंगजेब की आतंकियों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी थी।

पांच जुलाई को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार की भी अगवा करने के बाद हत्या कर दी गई थी। गत शुक्रवार अपहृत पीएसओ को परिवारवालों की अपील पर 24 घंटे में शनिवार देर रात रिहा कर दिया था।

शुक्रवार को आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके से एसपीओ मुदासिर अहमद लोन को अगवा कर लिया था। परिवार वालों की अपील का वीडियो वायरल होने के बाद आतंकियों ने 24 घंटे के भीतर शनिवार की देर रात उन्‍हें रिहा कर दिया। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING