पुराने घर के हालात देख रो पड़ीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, खिलखिलाईं भी...

शनिवार, 15 सितम्बर 2018 (16:05 IST)
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जब गुरुग्राम स्थित अपने पुराने घर पहुंचीं तो वहां के हालात देख और पुरानी दिनों को याद कर अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वो जितनी देर के लिए वहां रहीं उनकी आंखों से आंसू नहीं थमे। हालांकि कई बार उनके चेहरे पर हंसी भी उभरी।
 
दरअसल, ईरानी प्रोड्यूसर एकता कपूर की एक वेब सीरीज होम के प्रमोशन के लिए वहां पहुंची थीं। ईरानी ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा यहां किराए के एक घर में बिताया है। उन्होंने वहां अपने पिछले अनुभव भी शेयर किए कि वे किस तरह से यहां रहती थीं। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें झाड़ू-पोंछा करने के लिए बहुत बड़ा लगता था।
 
स्मृति ईरानी सोसायटी में वहां के लोगों से मिलीं। इनमें से कुछ चेहरे ऐसे भी थे, जिन्हें वे अब भी पहचानती हैं। कुछ को उन्होंने गले लगाया और कुछ के पांव भी छुए। अपने पुराने घर को एक वर्कशॉप में बदला हुआ देखकर वे काफी भावुक हो गईं। उनका भावनात्मक वीडियो को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
 
एकता कपूर ने एक पोस्ट में लिखा कि उस जगह को देखना काफी दुखदाई और साहसिक कार्य है। जिसे कभी आप घर कहा करते थे, जो कि अब वहां मौजूद नहीं है। लेकिन यह जिंदगी कड़वे और मीठे अनुभवों वाली किसी यात्रा से कम नहीं है। वीडियो में दिखता है कि ईरानी साइकिल रिक्शे पर बैठकर अपनी पसंदीदा चाट की दुकान और पुरानी राशन की दुकान पर भी गईं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING