राहुल गांधी ने सुना केरल बाढ़ पीड़ितों का दर्द

मंगलवार, 28 अगस्त 2018 (14:21 IST)
चेंगन्नूर (केरल)। बाढ़ से तबाह हुए केरल में आपदा आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को चेंगन्नूर स्थित राहत शिविरों का दौरा किया और लोगों के दु:ख-दर्द को सुना। केरल में आई बाढ़ अपने पीछे हर ओर भारी तबाही के निशान छोड़ गई है।

विदेश यात्रा से सुबह लौटे राहुल राज्य के दो दिवसीय दौरे पर तिरुवनंतपुरम पहुंचे। इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से अलपुझा जिले में चेंगन्नूर गए। कांग्रेस प्रमुख ने सबसे पहले यहां के क्रिश्चियन कॉलेज में राहत शिविर का दौरा किया और केंद्र में रह रहे लोगों से बात की।

उन्होंने एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बने राहत शिविर का भी दौरा किया। शिविर में उपस्थित लोगों में केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नितला और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष एम एम हासन भी मौजूद थे। वे मछुआरों एवं राहत कार्यों में शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

मंगलवार सुबह आपदा प्रबंधन के राज्य नियंत्रण कक्ष द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार केरल में दक्षिण पश्चिम मानसून के छाए रहने के कारण 29 मई से राज्य में बारिश एवं बाढ़ जनित घटनाओं में 474 व्यक्तियों की मौत हो गई है। 15 लोग लापता हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING