पाकिस्तानी खिलाड़ी सोहेल तनवीर का अश्लील इशारा, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

शनिवार, 11 अगस्त 2018 (13:07 IST)
कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर सोशल मीडिया पर एक विडियों वायरल होने के बाद विवादों में घिर गए है। इस विडियो में तनवीर ऑस्ट्रेलिया के बेन कटिंग को आउट करने के बाद दोनों उंगलियां दिखाकर अभद्र इशारा करते दिख रहे हैं।
 
 
सीपीएल टूर्नामेंट के अंतर्गत गुयाना अमेजोन वारियर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियॉट्स के बीच मैच के दौरान यह वाकया हुआ। गुयान टीम की ओर से खेल रहे तनवीर ने सेंट किट्स टीम के कटिंग को आउट करने के बाद दोनों उंगलियां दिखाकर 'सैंड ऑफ' दिया जो कैमरे में कैद हो गया। दोनों उंगलियां दिखाने को अभद्र इशारे के रूप में माना जाता है। तनवीर की इस हरकत की खुब आलोचना हो रही है।
 
लोग आईसीसी से तनवीर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के साथी खिलाड़ी क्रिस लिन ने भी तनवीर पर निशाना साधा। उन्हें भी तनवीर का इशारा अच्छा नहीं लगा। लिन टूर्नामेंट में ट्रिनिबागो नाइटराइडर्स टीम की ओर से खेल रहे हैं।
 
ऑस्‍ट्रेलिया के भारतीय मूल के तेज गेंदबाज गुरिंदर संधु ने भी तनवीर के व्‍यवहार को आपत्तिजनक माना। मैच में तनवीर की गुयाना अमेजोन वारियर्स टीम ने छह विकेट से जीत हासिल की।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING