मैक्सवेल को टीम में जगह नहीं मिलने से पोंटिंग, लीमैन हैरान

Webdunia
बुधवार, 12 सितम्बर 2018 (10:23 IST)
सिडनी। बल्लेबाजी आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को पाकिस्तान के खिलाफ दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और पूर्व कोच डेरेन लीमैन हैरान हैं।
 
 
चयनकर्ताओं ने अगले महीने संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट के दौरे के लिए टीम में पांच ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जिन्होंने कभी टेस्ट नहीं खेला लेकिन मैक्सवेल को टीम में जगह नहीं दी जबकि वह तेजी से रन बनाने के अलावा ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि 29 साल के इस खिलाड़ी को दावेदारी जताने के लिए लगातार बड़े स्कोर बनाने होंगे लेकिन पोंटिंग ने सवाल उठाया कि ऑस्ट्रेलिया ए के भारत दौरे के दौरान उन्हें ऐसा करने का मौका क्यों नहीं दिया गया।
 
पोंटिंग ने कहा कि अगर मैं मैक्सी (मैक्सवेल) होता तो सोच रहा होता कि आपने आखिर क्यों मुझे वहां (भारत) जाने का मौका नहीं दिया जिससे कि मैं टीम में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत कर सकता। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए थोड़ा हैरानी भरा है। अगर मैं मैक्सी की जगह होता और मुझे आस्ट्रेलिया ए की ओर से खेलने का मौका नहीं दिया गया होता तो मैं नाराज होता।
 
भारत दौरे पर मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड को भेजा गया और इन दोनों को टेस्ट टीम में भी जगह मिली। हेड दौरे पर ऑस्ट्रेलिया ए के शीर्ष स्कोर रहे लेकिन लाबुशेन सिर्फ 24 की औसत से रन बना पाए। लैंगर से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का मार्गदर्शन कर रहे लीमैन भी मैक्सवेल के साथ हुए बर्ताव से हैरान हैं।
 
लीमैन ने कहा कि यह ग्लेन के साथ सही नहीं है, पिछली बार जब उन्होंने भारत का दौरा किया था तो उसने शतक बनाया था और शेफील्ड शील्ड में उसने ढेरो रन बनाए हैं। वह स्पिन को काफी अच्छी तरह खेलता है। (भाषा)

टीम इंडिया ने देश को दिया गणेश विसर्जन का तोहफा, पाकिस्तान को 9 विकेट से रौंदा

ली चोंग वेई को नाक का कैंसर

'गब्बर' और 'हिटमैन' ने पाकिस्तान को 9 विकेट से धो डाला

किस वार को जन्मे हैं आप? जानिए वार अनुसार अपना स्वभाव...

श्री हनुमान चालीसा

सम्बंधित जानकारी

पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, देश ने मनाया जश्न

हिमा दास के नाम पर एडिडास ने लांच किया जूता, नाम रखा हिमाडास

मास्टरकार्ड और महेंद्र सिंह धोनी ने मिलाया हाथ

एशिया कप : धोनी को आउट होता देख आगबबूला हुआ नन्हा फैन...

फेडरर ने की एल्प्स की रोमांचक यात्रा, खाई मछली की आंखें

पाकिस्तान पर बड़ी जीत के बाद रोहित शर्मा ने इसका श्रेय पूरी टीम को दिया

'गब्बर' और 'हिटमैन' ने पाकिस्तान को 9 विकेट से धो डाला

टीम इंडिया ने देश को दिया गणेश विसर्जन का तोहफा, पाकिस्तान को 9 विकेट से रौंदा

विजय हजारे ट्रॉफी : हरियाणा ने जम्मू-कश्मीर को 3 विकेट से हराया

उत्तर प्रदेश और ओडिशा का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा

अगला लेख