पहले हां फिर ना, डेब्यू के पहले ही स्टारडम दिखा रहीं सारा

सोमवार, 13 नवंबर 2017 (18:52 IST)
स्टारकिड सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत करने जा रही हैं। फिलहाल बहुत ज्यादा ठंड के चलते फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है और रिलीज तारीख भी आगे बढ़ा दी गई है। इसलिए बीच में खबर आई थी कि सारा अपनी अगली फिल्म के लिए इतना रुक नहीं सकतीं और उन्होंने अनुष्का शर्मा के बैनर तले बन रही एक फिल्म साइन कर दी है। 
 
लेकिन यह खबर सिर्फ अफवाह बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, यह अफवाह है और सारा पहले केदारनाथ की ही शूटिंग खत्म करेंगी। अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म 'परी' की तैयारी कर रही हैं और इसमें सारा को लीड एक्ट्रेस लेने की बात कही जा रही थी। हो सकता है सारा ने हां कह दी हो लेकिन अभी वे सिर्फ 'केदारनाथ' पर ही फोकस करना चाहती हों। कहने वाले तो यह भी कह रहे हैं कि 'केदारनाथ' के डायरेक्टर को सारा का दूसरी फिल्म में पहले काम करने का यह डिसीज़न पसंद नहीं आया, इसलिए सारा ने अनुष्का को ना कह दिया। 
 
जो भी हो, सारा के डेब्यू का कई दर्शकों को इंतज़ार है। अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 'परी' एक सोशल ड्रामा फिल्म है। इसमें क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन कर्नेश शर्मा भी शामिल हैं, जो सारा की 'केदारनाथ' को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फोटो : टि्वटर

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें!
LOADING