ट्रेलर में 25% एक्शन दिखाया गया है तो ये हाल है... फिल्म देखकर क्या होगा

अहमद खान बॉलीवुड के बेस्ट कॉरियोग्राफर्स में शामिल हैं, साथ ही अब वे डायरेक्टर भी बन चुके हैं। उनकी हालिया निर्देशित की हुई फिल्म 'बागी 2' है जो 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। इसमें टाइगर श्रॉफ लीड हैं। 
 
अहमद को टाइगर बहुत पसंद हैं। अहमद खान इसकी अगली कड़ी में भी उन्हें निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म में टाइगर के काम को लेकर अहमद कहते हैं कि टाइगर एक कम्प्लीट हीरो हैं। 
 
अहमद खान ने कहा कि मैंने पिछले एक साल से ज्यादा कोरियोग्राफी नहीं की है लेकिन एक कोरियोग्राफर या निर्देशक के तौर पर मुझे लगता है कि टाइगर श्रॉफ एक बेहतरीन हीरो हैं। आप उनसे डांस करने के लिए कहो वो तैयार हैं। उन्हें एक्शन करने को कहो, वो अपनी सीमाओं से बाहर निकलकर उसे करते हैं। उन्हें शर्टलेस सीन करने को कहो वो तैयार है क्योंकि वे हमेशा फिट होते हैं। 


 
बाकी सभी फिल्मों से टाइगर का इस बार का लुक काफी अलग है। वे इस नए लुक में भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। अहमद ने बताया उनके लुक में ट्रांसफॉर्मेशन है। मैंने उनसे हेयरकट लेने को कहा और वे तैयार हो गए। वे एक एक्टर हैं जो कम्प्लीट हीरो हैं। चाहे गाना हो, एक्शन हो, एक्टिंग हो या कुछ भी, वे हमेशा तैयार हैं। 
 
बागी 3 की अनाउंसमेंट निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी 2 की रिलीज़ के पहले ही कर दी। इस बारे में भी वे काफी उत्सुक हैं। अहमद के मुताबिक इस फिल्म का अनाउंसमेंट ट्रेलर जारी होने से पहले ही हो गया था और यह साजिद नाडियाडवाला जैसे निर्माता ने किया जो बॉलीवुड में नम्बर एक निर्माता है। उनका मुझ पर और टाइगर पर विश्वास देख कर मुझे बहुत खुशी हो रही है। 
 
फिलहाल बागी 2 की पूरी टीम सिर्फ फिल्म की रिलीज़ पर फोकस कर रही है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है। शानदार ट्रेलर में एक्शन फिल्म का सिर्फ 25 प्रतिशत है, तो पूरी फिल्म में कितना मज़ा आने वाला है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING