दमदार फीचर्स के साथ बाजार में आई टाटा की नई टिगोर, कीमत 5.20 लाख रुपए

बुधवार, 10 अक्टूबर 2018 (15:59 IST)
टाटा मोटर्स ने बुधवार को अपनी कॉम्पैक्ट सेडान टिगोर का नया मॉडल लांच कर दिया है। इसकी शोरूम कीमत 5.20 लाख से 7.38 लाख रुपए है।
 
नई टिगोर के पेट्रोल संस्करण का दाम 5.20 लाख से 6.65 लाख रुपए और डीजल मॉडल का दाम 6.09 लाख से 7.38 लाख रुपए है। टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक ग्वेंटर बुशशेक ने कहा कि ऐसे ग्राहक, जो बेहतर मूल्य पर प्रीमियम उत्पाद चाहते हैं, उनके लिए कॉम्पैक्ट सेडान खंड महत्वपूर्ण है।
 
कैसा है इंजन : नई टिगोर के पेट्रोल संस्करण में 1.2 लीटर का इंजन है, जो 85hp की पावर जेनरेट करता है। डीजल मॉडल में 1.05 लीटर का पॉवरट्रेन इंजन है, जो 70hp की पावर जनरेट करता है। नई कार में स्टैंडर्ड के रूप में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। ट्रोल वेरियंट में एएमटी गियरबॉक्स का भी विकल्प मिलेगा।
 
इन कारों से होगी नई टिगोर की टक्कर : टाटा टिगोर की टक्कर फोर्ड अस्पायर, होंडा अमेज, मारुति सुजुकी डिजायर और ह्यूंदै एक्सेंट जैसी कारों से होगी।
 
ये हैं अन्य फीचर्स : फेसलिफ्ट टाटा टिगोर के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें हेडलाइट के अंदर स्क्वॉयर क्रोम एलिमेंट्स, क्लियर-लेंस टेल लाइट्स और शार्क फिन एंटीना शामिल है। यह कार नए ब्लू रंग में भी उपलब्ध होगी। डोर हैंडल, फ्रंट बंपर, ग्रिल और फॉग लैम्प हाउसिंग पर क्रोम हाइलाइट्स दिए गए हैं। नई टाटा टिगोर के टॉप वेरियंट XZ+ में 7.0-इंच हार्मन टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एंड्राइड ऑटो सपॉर्ट करता है। यह रिवर्स कैमरे के डिस्प्ले के रूप में भी काम करता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING