टाटा मोटर्स ने 16 नए फीचर्स के साथ लांच की नई Hexa XM+, कीमत 15.27 लाख रुपए

सोमवार, 8 अक्टूबर 2018 (16:23 IST)
घरेलू वाहन कंपनी टाटा मोटर ने सोमवार को अपनी एसयूवी कार हेक्सा का नया प्रीमियम संस्करण बाजार में उतारा। कंपनी ने इसकी कीमत 15.27 लाख (नई दिल्ली में एक्स शोरूम) रुपए है। कंपनी के मुताबिक नई Hexa XM+ को 16 नए फीचर के साथ बाजार में उतारा गया है। Hexa XM+ को इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ पेश किया गया है।  
 
ये हैं कार के खास फीचर्स : कार में न्यू चारकोल ग्रे एलॉय मिलेंगे। कार के इंटीरियर में हेक्सा ब्रांडिंग वाला सॉफ्ट टच डैशबोर्ड दिया गया है। स्टीरिंग व्हील लेचर कोटेड होगी। कार में ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल वाला डुएल एसी होगा।
 
टाटा मोटर्स की ओर से ग्राहकों को कार कस्टमाइज कराने का विकल्प दिया गया है। इससे ग्राहक कार में मनपंसद चीजें लगवाने का ऑप्शन रहेगा। साथ ही इसकी 2 साल की वारंटी दी जाएगी। 
 
टाटा मोटर की यात्री वाहन कारोबार इकाई के उपाध्यक्ष (बिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा) एसएन बर्मन ने कहा कि हेक्सा एक्सएम प्लस को बाजार में उतारने के साथ ही हम इस उत्पाद के दायरे को और विस्तार दे रहे हैं।
 
कंपनी के वाहनों की घरेलू बिक्री में सितंबर में 20 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई। कंपनी ने इस दौरान 64,520 वाहन बेचे। पिछले साल की इसी अवधि में कंपनी ने 53,964 इकाइयों की बिक्री की थी। 
 
टाटा मोटर ने पिछले सप्ताह एक बयान में कहा था कि पिछले महीने घरेलू बाजार में यात्री वाहनों की बिक्री सात फीसदी बढ़कर 18,429 इकाइयां रहीं। कंपनी ने पिछले साल सितंबर में 17,286 वाहनों की बिक्री की थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING