Viral Video : रेस्‍टोरेंट में गलत तरीके से महिला को छू रहा था ये इंसान, फिर जो हुआ वो देखने लायक था

बुधवार, 25 जुलाई 2018 (16:29 IST)
सोशल मीडिया पर अमेरिका की एक महिला वेटर का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वेटर ने अपने साथ छेड़छाड़ करने वाले को ऐसा सबक सिखाया, जिसे देखकर सभी दंग रह गए। यह महिला रोज की तरह इस दिन भी अपना काम कर रही थी, उसी वक्त लाल टीशर्ट में मौजूद एक शख्स उसके बिलकुल पास से गुज़रता है और फिर उसे गलत तरीके से टच कर भागने की कोशिश करता है। 
घटना का सीसीटीवी फुटेज खूब वायरल हो रहा है। जारी वीडियो के अनुसार, महिला ने बिना समय गंवाए तेजी से उसके कॉलर को पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया। महिला ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि अगले ही पल वह माफी मांगता दिखा। 
 
सोशल मीडिया पर जारी सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, घटना 30 जून की रात 10 बजकर 55 मिनट के आसपास की है। वेटर ने घटना के बाद पुलिस को बुलाया और मामले की पूरी जानकारी दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, वेटर ने घटना के बाद कहा, मुझे खुशी है कि अन्य महिलाएं इसे देख सकती हैं और जान सकती हैं कि आप अपने लिए खड़े हो सकते हैं। सा‍थ ही आपको डरे बिना अपनी पसंद के कपड़े पहनने का अधिकार भी है।
 
देखें वीडियो : 
My cousin takes this pervert down for grabbing her ass. He is later arrested in front of his wife and 2 kids when the cops arrived. from r/JusticeServed

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING