पाकिस्तानी पेंटर ने अरिजीत का गाना गाकर जीता सबका दिल, वायरल हुआ VIDEO

सोमवार, 6 अगस्त 2018 (12:18 IST)
सोशल मीडिया किसी को भी रातों-रात स्टार बना सकता है, बस जरूरत है ‍तो उसमें किसी हुनर की। आपको याद है कुछ दिन पहले किस तरह ‘डांसिंग अंकल’ का वीडिया वायरल होने के बाद मध्य प्रेदश के विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव रातों-रात स्टार बन गए थे। अब इंटरनेट सेंसेशन की फेहरिस्त में एक नया नाम जुड़ गया है- पाकिस्तानी पेंटर मोहम्मद आरिफ का। उसके गाने ने सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया है।

फेसबुक पेज Akbar tweets के द्वारा 1 अगस्त को शेयर किया गया आरिफ का यह वीडियो अब तक 3.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, 65 हजार लोग शेयर कर चुके हैं और 94 हजार लाइक मिल चुके हैं। इस वायरल वीडियो में आरिफ बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के गाने गा रहा है। उसकी आवाज में वही जादू है, जो अरिजीत की आवाज़ में है। वह शुरुआत करता है- ‘हमारी अधुरी कहानी’ से.. फिर दंगल का गाना ‘नैंना’.. फिर ‘खामोशियां.. ‘चन्ना मेरेया’, ‘फिर ले आया दिल’ ‘बुलेया’ और भी कई गानों में उसकी मदहोश करने वाली आवाज़ को सुनकर ऐसा लग रहा था कि बस सुनते ही जाएं।


आप भी देखें वह वीडियो-



वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेंटर आरिफ तो काम में लगा था लेकिन वीडियो बनाने वाले ने उसे काम के बीच में रोककर गाना गवाया। आप आरिफ के हाथों में व्हाइट पुट्टी देख सकते हैं, जिसे वह गाते-गाते मिक्स कर रहा है और दीवारों पर लगा भी रहा है।

आरिफ का वीडियो फेसबुक ही नहीं ट्विटर पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। आरिफ का एक और वीडियो इसी फेसबुक पेज ने 2 अगस्त को पोस्ट किया था, वह वीडियो भी देखें-


वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING