पेट्रोल में मिलावट की जांच करने वाले बंदर का वीडियो वायरल (Video)

पेट्रोल पंप पर अक्सर इंधन चोरी या नकली इंधन बेचे जाने की खबरें आती रहती हैं। सरकारी अफसर इसीलिए अक्सर पेट्रोल पंप पर जांच करने पहुंचते हैं। लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पेट्रोल पंप पर जांच करने के लिए कोई अफसर नहीं, बल्कि एक बंदर पहुंचता है। इस बंदर के बारे में कहा जा रहा है कि यह बंदर पेट्रोल की टंकी में झांककर और सूंघकर बता देता है कि पेट्रोल पंप वाले ने तेल सही डाला है या नहीं।

वायरल वीडियो में क्या है..

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही कोई बाइक वाला पेट्रोल डलवाने आता है यह बंदर कूदकर बाइक की टंकी पर बैठ जाता है। वह पहले तो सेल्समैन को बाइक में पेट्रोल डालने देता है। फिर जैसे ही सेल्समैन पेट्रोल डालकर हटता है, यह बंदर टंकी में हाथ डालता है, पेट्रोल को चखकर देखता है। वह अपने मुंह को पेट्रोल टंकी के नजदीक ले जाता है और पेट्रोल को सूंघता है।

वायरल वीडियो देखें-



आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में भी पानीपत के पेट्रोल पीने वाले बंदर का वीडियो वायरल हुआ था। यह बंदर वहां के बाजारों में खड़ी मोटर साइकलों के पेट्रोल पाइप अपने दांतो से काट देता है। इसके बाद बाइक का सारा पेट्रोल पी जाता है। कहा जाता है कि इस बंदर को पेट्रोल की इस कदर लत लग गई कि उसे अच्छी से अच्छी चीज भी खाने को दो तो नहीं खाता था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING