जानिए कौन है ये ‘रॉकेट लॉन्चर मैन’, जो सिगरेट से छोड़ता है Rocket

गुरुवार, 30 अगस्त 2018 (13:10 IST)
चाहे दीवाली हो, क्रिसमस हो, न्यू ईयर हो या कोई शादी.. आतिशबाजी या पटाखे छोड़े बिना ये जश्न के मौके अधूरे से लगते हैं। आपको याद है.. दीवाली पर बोतल से रॉकेट छोड़ते वक्त हिचकते हुए आगे बढ़ना कि कहीं रॉकेट की दिशा बदली तो अपनी दशा न बदल जाए! लेकिन आपने क्या कभी ऐसे शख्स को देखा है, जो मुंह में जलती सिगरेट से रॉकेट पटाखों को सुलगाकर आसमान में छोड़ दे। जी हां, इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सिगरेट पीते हुए उसी से रॉकेट भी छोड़ रहा है।


क्या है वायरल वीडियो में..

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अधेड़ उम्र का शख्स बेफिक्र होकर सिगरेट के कश लगाते हुए हाथ में पकड़े 11 रॉकेट को एक के बाद एक सुलगाकर आसमान में छोड़ता जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें तरह-तरह के नाम देना शुरू कर दिया है। कोई उन्हें ‘रॉकेट अंकल’ बुला रहा है तो कोई ‘रॉकेट लॉन्चर मैन’।

किसी ने चुटकी लेते हुए इस शख्स के कारनामे की तुलना स्पेस एजेंसी नासा के साथ की जो अंतरिक्ष में रॉकेट लॉन्च करता है। वहीं, एक ने पूछा- ‘दिवाली के दौरान इन अंकल को किराए पर लेने की प्रक्रिया क्या है,  रॉकेट उड़ाने के लिए बोतल की जरूरत नहीं पड़ेगी।’

आइए जानते हैं कौन है ये ‘रॉकेट लॉन्चर मैन’..

इस ‘रॉकेट लॉन्चर मैन’ का नाम मल्ला संजीव राव है और ये विशाखापट्नम जिले के पिसनिकाडा गांव के रहने वाले हैं। मंगलवार को जब वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी का विशाखापट्नम के गांव चीमलापल्ली के पास स्वागत हो रहा था, उसी वक्त मल्ला संजीव राव ने सिगरेट से सुलगाकर रॉकेट उड़ाए थे, ये वीडियो तभी का है। आपको बता दें कि इस वक्त आंध्रप्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी प्रजा संकल्प यात्रा निकाल रहे हैं।

वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

नोट: धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। वेबदुनिया ऐसी किसी भी गतिविधि का समर्थन नहीं करती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING