शराब के नशे में युवक ने खाया जिंदा मुर्गा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

शुक्रवार, 3 अगस्त 2018 (17:20 IST)
नशे की लत इंसान को हैवान बना देती है। इस बात का सबूत है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो। इस वीडियो में शराब के नशे में धुत एक युवक जिंदा मुर्गे को खाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को वहां से गुजरने वाले एक शख्स ने रिकॉर्ड किया है, जो अब वायरल हो गया है।

बताया जा रहा है कि यह घटना तेलंगाना के महबूबाबाद के केसमुद्रम की है, जहां दो युवक पार्टी करने से मूड से शराब और जिंदा मुर्गा खरीदकर चले थे। लेकिन शराब पहले ही गटक गए और शराब का नशा इतना था कि दोनों सड़क किनारे ही सो गए। कुछ देर के बाद जब इनमें से एक की भूख के कारण नींद खुली, तो उसने मुर्गे की खाल उधेड़ना शुरू कर दिया और फिर कच्चा ही खाना शुरू कर दिया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बेहद नाराज हैं। पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर पशु के साथ क्रूरता के आरोप में विशेष टीम गठित कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि जैसे ही जानवर बाजार से खरीदे जाते हैं, तो पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 की भूमिका शुरू हो जाती है। जानवरों के साथ क्रूरता पर दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ इस अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाती है जिसमें जुर्माने के साथ न्यूनतम तीन महीने की सजा का प्रावधान है।

 
देखें वीडियो- 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING