एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ा 'नागिन 3' ने, ये हैं टीआरपी टॉप लिस्ट में

टेलीविज़न का क्रेज़ दर्शकों को फिल्मों से ज़्यादा होता है। दर्शक इन दिनों टीवी के बहुत ही खास शो देखते है और इसी वजह से टीआरपी पर भी काफी असर पड़ रहा है। इस बार फिर टीवी का टीआरपी कार्ड सामने आया है और दर्शकों की पसंद बिल्कुल पक्की है। 
 
टीवी शो की टीआरपी बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ रही है। इस बार भी दर्शकों का फेवरेट शो 'नागिन 3' टॉप पर चल रहा है। कहानी में कलाकार, ट्विस्ट्स सभी कुछ शानदार है। अब इस शो के बराबार आने के लिए बाकी शो भी अपने लेवल पर काम कर रहे हैं। कहीं कोई कहानी में ट्विस्ट ला रहा है तो कोई नया कंसेप्ट। ऐसे में इस बार टीआरपी में काफी बदलाव हुए हैं। 
 
नागिन 3 हमेशा की तरह टॉप पर चल रहा है। इसके बाद शो 'इश्कबाज़' अब दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। हालांकि यह शो काफी हिल गया था और अब इसकी कहानी पूरी तरह से बदल दी गई है। इसके बावजूद इश्कबाज ने नंबर 2 की पोजिशन हासिल की है। वहीं नंबर 3 पर शो बेपनाह आया है। इसके अलावा सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि दूसरे या तीसरे नंबर पर रहने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीधे नंबर 10 पर पहुंच गया है। 
 
देखते हैं इस बार की टीआरपी रेटिंग लिस्ट। नंबर 1 पर है 'नागिन 3'। वहीं नंबर 2 पर 'इश्कबाज' जादू बिखेरे हुए है। नंबर 3 पर 'बेपनाह', नंबर 4 पर क्युट लव स्टोरी 'ये उन दिनों की बात है' और नंबर 5 पर 'ये हैं मोहब्बतें' चल रहा है। नंबर 6 पर 'इश्क में मरजावां', नंबर 7 पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', नंबर 8 पर 'दिल ही तो है', नंबर 9 'कयामत की रात' और नंबर 10 यानी आखिर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING