सुगंधा ने कपिल शर्मा के बारे में किए खुलासे

कपिल शर्मा के विवादों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। एक के बाद एक विवाद में फंसते जा रहे कपिल शर्मा का एक बार फिर टीवी शो बंद होने की बात चल रही है। इसके अलावा कपिल फिर झगड़ों में फंस गए हैं। कपिल के गिरते हुए इस करियर के बारे में उनकी कलिग और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं। 
 
सुगंधा ने कहा कि वे जिस कपिल शर्मा को जानती थी वे बहुत प्रतिभाशाली और ज़मीन से जुड़े इंसान थे। वे अपने करियर में कपिल की वजह से ही हैं क्योंकि कपिल ने ही सुगंधा के पैरेंट्स को मनाया था कि सुगंधा मुम्बई आए और कॉमेडी करें। सुगंधा ने आगे बताया कि उनकी पुरानी टीम प्रीति और नीति सिमोस (कपिल के क्रिएटिव डाररेक्टर्स), कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और वे खुद ये चाहते थे कि उनका पूरा एक परिवार हो और प्रीति जानती थीं कि कपिल को उनके बुरे दौर में कैसे संभालना है। 
 
सुगंधा ने बताया कि कपिल बहुत साधारण इंसान हैं। हालांकि वे बच्चे जैसे हैं और हर बात से आसानी से प्रभावित हो जाते हैं। लेकिन प्रीति ने कपिल की जिंदगी को बहुत अच्छे से मैनेज किया। टीम ने कपिल में बदलाव तब देखना शुरू किया जब वे 'फिरंगी' की शूटिंग करने लगे। फिल्म में उनके साथ के कुछ लोगों की वजह से कपिल का दिमाग और सोच दोनों बदल गई। इसका कपिल को काफी नुकसान हुआ। 
 
सुगंधा ने आखिरी में यह भी बताया कि वे सभी कपिल की मदद करने के लिए वहां मौजूद थे, लेकिन उनके परिवार को पहल करनी चाहिए और सही एक्स्पर्ट्स से बात करना चाहिए थी ताकि कपिल का गिरता करियर सुधर जाए। वे खुद भी मदद करने के लिए तैयार थे लेकिन कपिल की फैमिली ने अपने नम्बर बदल दिए थे और वे किसी से संपर्क में नहीं हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING