बिग बॉस में पहली बार... हंस दिया जल्लाद (वीडियो)

बिग बॉस के घर में लड़ाई तो चलती ही रहती हैं, लेकिन इस सीज़न में कुछ ऐसा हुआ जो पहले किसी सीज़न में नहीं हुआ। शो में होस्ट और घरवालों के अलावा एक और व्यक्ति दिखता रहता है जिसे सलमान खान जल्लाद कह कर पुकारते हैं। अब जल्लाद भी लोकप्रिय हो गया है। उसकी खासियत है कि वह चेहरे पर हमेशा एक ही भाव रखता है। ना हंसता है ना रोता है, बस काम करता है, लेकिन बिग बॉस के 11वें सीज़न में जल्लाद ने वो कर दिखाया की बिग बॉस का इतिहास बदल गया। 
 
ट्वितर पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें जल्लाद हंसते हुए नज़र आ रहा है। जी हां, जल्लाद, हंसते हुए। दरअसल, सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इसमें लड़का और लड़की की जोड़ियां बनाई गई थी। सलमान ने टास्क के दौरान आकाश ददलानी से कुछ सवाल पूछ रहे थे, जिसके गलत जवाब देने के पर घर में मौजूद जल्लाद उनकी छाती की वैक्सिंग करने लगे। ऐसे में जहां आकाश दर्द के मारे चिल्ला रहे थे वहीं घरवाले ज़ोर-ज़ोर से हंस रहे थे। घर का माहौल ही ऐसा बन गया कि सलमान के जल्लाद को भी हंसी आ गई और वह जोर से हंसने लगा। 
 

Jallad finally laughs, it's true! For the first time ever in the history of Bigg Boss, the waxing task had Jallad in splits! #BB11 pic.twitter.com/vyYqO4P9Th

— Bigg Boss (@BiggBoss) 6 नवंबर 2017

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING