साइना नेहवाल के गुस्से के बाद उनके पिता को मिली एंट्री

मंगलवार, 3 अप्रैल 2018 (20:10 IST)
नई दिल्ली। भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल के गुस्से के बाद उनके पिता हरवीर सिंह को बुधवार से शुरू होने जा रहे गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय अधिकारियों की सूची में शामिल कर लिया गया है।


भारत की बैडमिंटन की पदक उम्मीद साइना ने उनके पिता को अधिकारियों की सूची में शामिल किए जाने के बाद राहत महसूस करते ट्‍विटर पर कहा, भारतीय ओलम्पिक संघ का बहुत बहुत धन्यवाद जिसने मेरे पिता के मान्यता पत्र के मुद्दे को इतने कम समय में सुलझा लिया। मैं उम्मीद करती हूं कि यह आगे मेरे मैचों के लिए अच्छा रहेगा। किसी भी तरह की परेशानी के लिए मैं सभी से माफ़ी मांगती हूं।

साइना ने इसके साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें उनके पिता हरवीर गले में मान्यता पत्र लटकाए दिखाई दे रहे है। उनके साथ भारतीय ओलम्पिक संघ के महासचिव राजीव मेहता भी हैं। साइना ने साथ ही राजीव मेहता और केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को भी धन्यवाद दिया।

भारतीय बैडमिंटन स्टार ने इससे पहले अपने पिता हरवीर सिंह का नाम हटाए जाने पर गहरी नाराजगी जाहिर की थी। साइना ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि गोल्ड कोस्ट पहुंचने पर उन्हें पता चला कि उनके पिता का नाम आधिकारिक सूची से हटा दिया गया है, जिसके कारण अब उनके पिता उनका कोई भी मैच नहीं देख पाएंगे।

ओलंपिक पदक विजेता ने ट्‍विटर पर कई ट्वीट्स करते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। बैडमिंटन खिलाड़ी ने लिखा था, मैं इस बात से हैरान हूं कि जब हम भारत से राष्ट्रमंडल खेलों के लिए रवाना हुए थे तब मेरे पिता के नाम की टीम अधिकारी के तौर पर पुष्टि हुई थी और हमने इसके लिए पूरा खर्च भी खुद से वहन किया था लेकिन जब हम खेल गांव पहुंचे तो मेरे पिता का नाम टीम अधिकारी की सूची से काट दिया गया था। वह तो अब मेरे साथ रह भी नहीं सकते हैं।

एक अन्य बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू की माता विजया पुसरला और साइना के पिता हरवीर सिंह उन 15 अधिकारियों में शामिल थे, जिन्हें मंत्रालय ने दल के साथ अपने खर्चे पर जाने की अनुमति दी थी। (वार्ता) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING