टीआरएस ने जारी की 105 उम्मीदवारों की सूची, राहुल को बताया सबसे बड़ा मसखरा

गुरुवार, 6 सितम्बर 2018 (18:18 IST)
हैदराबाद। तेलंगाना में विधानसभा भंग किए जाने के बाद तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) ने 105 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी। कैंडिडेट्स की सूची जारी करने के साथ ही के. चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस पर हमला करते हुए राहुल गांधी को सबसे बड़ा मसखरा बताया।
 
केसीआर ने कहा कि राहुल गांधी देश के 'सबसे बड़े मसखरे' हैं, वह जितना तेलंगाना आएंगे टीआरएस उतनी ज्यादा सीटें जीतेगी।
 
उल्लेखनीय है कि विधानसभा भंग किए जाने के कैबिनेट के फैसले को राज्यपाल ईएसएल नरसिंहन ने मंजूरी दे दी है, इससे राज्य में समय से पहले विधानसभा चुनाव का रास्ता भी साफ हो गया।
 
कैंडिडेट्स की घोषणा करने के बाद टीआरएस अध्यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि सब जानते हैं कि राहुल गांधी क्या हैं। वह देश के सबसे बड़े मसखते हैं। पूरे देश ने देखा कि वह कैसे नरेंद्र मोदी के पास गए और उन्हें गले लगाया और किस तरह वह आंख मार रहे थे। वह हमारे लिए संपत्ति की तरह हैं, वह जितना तेलंगाना आएंगे हम उतनी ज्यादा सीटें जीतेंगे। 
 
गौरतलब है कि तेलंगाना में विधानसभा की कुल 119 सीटें हैं। इसमें सत्ताधारी टीआरएस के पास विधानसभा में अभी 90 सीटें हैं जबकि विपक्षी कांग्रेस के पास 13 सीटें और बीजेपी के पास 5 सीटें हैं। 
 
चंद्रशेखर राव ने कहा कि टीआएएस 100 पर्सेंट सेक्युलर पार्टी है। हम भाजपा से हाथ कैसे मिला सकते हैं?' उन्होंने आगे कहा, 'राहुल गांधी को कांग्रेस की दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है। वह उसके कानूनी उत्तराधिकारी हैं। यही कारण है कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे दिल्ली और कांग्रेस के गुलाम न बनें। तेलंगाना का निर्णय तेलंगाना में होना चाहिए।' 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING