मुजफ्फरपुर के दरिंदे के दफ्तर से मिला अय्याशी का सामान

शनिवार, 18 अगस्त 2018 (16:13 IST)
पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को राज्य के 12 जगहों पर छापेमारी की। सीबीआई की टीम ने यहां से अय्याशी का कई तरह का सामान बरामद किया है। बालिका गृह के संचालक बृजेश ठाकुर को 31 मई को गिरफ्तार किया गया था।


सीबीआई ने पूर्व समाज
कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा और इस कांड के मास्टरमाइंड बृजेश ठाकुर के हिन्दी अखबार 'प्रातःकमल' के पटना दफ्तर में भी सघन तलाशी अभियान चलाया। तलाशी के दौरान मिली चीजों से टीम के होश उड़ गए।

सीबीआई ने एक डायरी बरामद की जिसमें कोडवर्ड में कई नाम लिखे हुए थे तो दूसरी तरफ भरपूर मात्रा में अय्याशी का सामान भी मिला है। इस डायरी में कोडवर्ड में कई नाम और मोबाइल नंबर लिखे हुए थे।

जब इन नंबरों पर फोन किया गया तो अजीबोगरीब नाम सामने आए जैसे रीना भाभीजी, नीता पार्लर। सीबीआई छापेमारी के दौरान इस दफ्तर में दो पलंग मिले जिनमें से एक बड़ा था और एक छोटा।

सीबीआई की टीम ने यहां से अय्याशी के कई सामान जैसे कि कंडोम, नेपाली सिगरेट, नमकीन और सोडा की बोतलें, दवाइयां और क्रीम। बिहार विधान परिषद का भी एक आईकार्ड बृजेश ठाकुर के नाम का इस दफ्तर से मिला। सीबीआई ने इन सभी सामानों को जब्त कर लिया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING