कभी चलाते थे जेल से 'राज', अब मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जेल में बंद बाहुबली डरे...

मंगलवार, 10 जुलाई 2018 (13:26 IST)
किसी जमाने में उप्र की विभिन्न जेलों में बंद बाहुबली विधायक, अपराधी और माफिया डॉन वहीं से अपना सिक्का चलाया करते थे। लेकिन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद इन बाहुबलियों की डर के मारे नींद उड़ी हुई है। 
 
उप्र की जेलों में बंद बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह, अतीक अहमद व बबलू खासतौर पर परेशान हैं क्योंकि इन्हें डर है कि कहीं इनका हश्र भी मुन्ना बजरंगी जैसा न हो जाए। गौरतलब है कि ये सभी बाहुबली जेल से ही अपनी अपनी गैंगों का संचालन करते हैं। जेलों इनके लिए बाहर की तुलना में ज्यादा सुरक्षित हैं। 
 
मुन्ना बजरंगी प्रकरण के बाद इन्होंने जेल प्रशासन से अपने लिए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है। इनका मानना है कि जेल अब इनके लिए सुरक्षित नहीं रही। 
 
प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा : इस समय मुख्तार अंसारी, एमएलसी बृजेश सिंह और माफिया बबलू श्रीवास्तव व अतीक अहमद जैसे कुख्यात अपराधी सजा काट रहे हैं। जेल प्रशासन ने भी में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद इनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। 
 
सूत्रों के अनुसार दबंग माने जाने वाले इन लोगों ने अपनी गतिविधियां सीमित कर दी हैं। बैरक से निकलकर जेल परिसर में चहलकदमी करने वाले कई बाहुबली आजकल ज्यादा समय अपनी बैरकों में ही रहते हैं। यही नहीं बाहर से आने वाले मुलाकातियों से भी इन्होंने मिलना बंद कर रखा है। 
 
उल्लेखनीय है कि इस समय बसपा विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं तो एमएलसी बृजेश वाराणसी की सेंट्रल जेल में बंद है। अतीक अहमद देवरिया और ओम प्रकाश श्रीवास्तव उर्फ बबलू बरेली सेंट्रल जेल में बंद है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING