सैलरी 18 हजार : करोड़ों के बंगले में रहता है, महंगी कारों में घूमता है लेकिन जब राज खुला तब...

सोमवार, 6 अगस्त 2018 (13:48 IST)
इंदौर। यहां के सरकारी कर्मचारियों के कारनामे देखकर तो लगता है कि एमपी गजब है। यहां के छोटे-बड़े सरकारी कर्मचारी-अधिकारियों की शानौ-शौकत देखकर कोई भी चकरा जाए। इंदौर नगर निगम में पदस्थ एक कर्मचारी असलम खान के यहां सोमवार सुबह लोकायुक्त टीम ने छापा मारा तो उसकी संपत्ति देखकर टीम भी हैरान रह गई। इस 18 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन वाले कर्मचारी के पास में करोड़ों की संपत्ति सामने आई। आपको और हैरानी होगी कि असलम खान नगर निगम में बेलदार है। 
 
छापे में इंदौर नगर निगम कर्मचारी असलम खान के पाश एरिया अशोका कॉलोनी माणिकबाग ब्रिज के पास स्थित 129 व 130 नंबर प्लाट पर बने 2 मंजिला आलीशान मकान पर लोकायुक्त टीम ने एसपी लोकायुक्त दिलीप सोनी के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी। जिस मकान पर छापा मारा गया वह करोड़ों रुपए का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक असलम खान के इसी कॉलोनी में एक और मकान के अलावा एक फ्लैट, खाली प्लॉट आदि की जानकारी भी मिली है।
 
घर में आलीशान थिएटर : इसके अलावा बंगले पर तीन महंगी चार पहिया गाड़ियां भी मिली। बंगले से लाखों रुपए नकद, सोने-चांदी के जेवर, बीमा पॉलिसी, एफडी, छ: गाड़ियां, जिनमें तीन कार और तीन मोटरबाइक शामिल हैं। देवास और महू सहित करीब 15 जगहों पर करोड़ों की जमीन के कागजात भी मिले हैं। खान ने घर के अंदर ही आलीशान थिएटर बना रखा है। घर में 5 लाख रुपए कीमत के बकरे और 6 गाड़ियां भी मिलीं। बताया जाता है कि असलम खान पहले नक्शा विभाग में था और वहीं से बड़े बिल्डरों से सांठगांठ कर करोड़ों की काली कमाई उसने कर ली।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING