विवाहिता को 4 दिनों तक नशे का इंजेक्शन देकर 40 दरिंदों ने किया गैंगरेप, जीरो FIR के बाद पुलिस ने लिया एक्शन...

शनिवार, 21 जुलाई 2018 (16:14 IST)
हरियाणा के पंचकूला में दिल दहलाने वाले मामले में 4 दिनों तक एक विवाहिता को बंधक बनाकर 40 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान पीड़िता को लगातार नशे का इंजेक्शन दिया जाता रहा। मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 
 
बताया जा रहा है कि पीड़िता की शिकायत के बावजूद पंचकुला की स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस ने ज़ीरो एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूरे मामले को चंडीगढ़ पुलिस ने पंचकूला पूलिस के पास भेजा है।
 
यह घटना पंचकुला के मोरनी हिल्स इलाके में हुई है। यहां 40 लोगों ने चंडीगढ़ की रहने वाली 22 साल की विवाहित महिला को बंधक बनाकर 4 दिनों तक उसके साथ दरिंदगी की। आरोपियों ने पीड़िता को मोरनी के कैंबवाला गांव के एक गेस्ट हाउस में बंधक बनाकर रखा। 
 
क्या है मामला : वारदात के मुख्य आरोपी गेस्ट हाउस संचालक सुनील कुमार उर्फ सन्नी ने पीड़िता के पति को नौकरी लगवाने का झांसा दिया। सन्नी ने अपने फार्म हाउस पर साफ-सफाई की नौकरी देकर हर महीने 12 हजार रुपए देने का प्रस्ताव रखा।
 
नौकरी के प्रस्ताव पर पीड़िता के पति ने उसे सन्नी के साथ भेज दिया। सन्नी उसकी पत्नी को कार में मोरनी के जंगलों के बीच गांव कैंबवाला के लवली गेस्ट हाउस में ले गया। इसे ही आरोपी अपना फार्म हाउस बता रहा था।
 
गेस्ट हाउस में जाने के बाद आरोपी सन्नी ने पीड़िता को नशे की दवाई दे दी और एक कमरे में बंद कर दिया। जब युवती को होश आया तो उसने अपने पति को कॉल करनी चाही, लेकिन सन्नी ने उसका मोबाइल फोन उससे छीन लिया। इसके बाद से दरिंदे पीड़िता को नशे की दवाई देते रहे और सन्नी समेत चालीस लोगों ने 4 दिन में उसके साथ दरिंदगी की। पूरी वारदात को शनिवार से बुधवार के बीच अंजाम दिया गया है।
 
4 दिन बाद पीड़िता किसी तरह जान बचाकर गेस्ट हाउस से बाहर आई और अपने पति को कॉल कर घटना के बारे में बताया। पति-पत्नी पहले मदद के लिए पंचकुला पुलिस के पास गए, यहां पुलिस ने संवेदनहीनता दिखाते हुए उन्हें चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने भेज दिया।
 
मनीमाजरा थाने में पीड़िता का मेडिकल करवाकर एफआईआर दर्ज की गई। मेडिकल जांच में महिला के साथ रेप होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पीड़िता के धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए।
 
मनीमाजरा थाने की पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक सुनील कुमार उर्फ सन्नी और अन्य खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज मुख्य आरोपी सन्नी और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING