मुजफ्फरपुर : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

रविवार, 19 अगस्त 2018 (12:24 IST)
बेगूसराय। बिहार में बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावासगृह यौन शोषण मामले की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने राज्य की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ चेरियाबरियारपुर थाने में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है।
 
 
पुलिस सूत्रों ने यहां मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सीबीआई के पुलिस उपाधीक्षक की ओर से पूर्व मंत्री के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पिछले 17 अगस्त को सीबीआई की टीम ने जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोला स्थित पूर्व मंत्री के निजी आवास पर छापेमारी की थी। इस दौरान ब्यूरो की टीम को उनके घर से 50 कारतूस मिले थे। सूत्रों ने बताया कि इसी के तहत उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार इस संबंध में कानूनसम्मत कार्रवाई की जाएगी।
 
गौरतलब है कि बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले में मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा का नाम आने के बाद विपक्षी दलों ने सरकार पर उनसे इस्तीफा के लिए दबाव डाला था जिसके बाद उन्होंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था। इसके बाद ब्यूरो की टीम ने 17 अगस्त को मंजू वर्मा के कई ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी कर कई दस्तावेज जब्त किए थे। इस दौरान ब्यूरो की टीम ने अर्जुन टोला स्थित उनके निजी आवास से कारतूस बरामद किए थे। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING