शिक्षिका का सिर काटा, मुंडी हाथ में लेकर घूमता रहा आरोपी...

बुधवार, 4 जुलाई 2018 (13:20 IST)
रांची। झारखंड के खरसावां जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना के तहत एक व्यक्ति ने शिक्षिका का सिर काट दिया और वह काफी देर तक कटी हुई मुंडी को हाथ में लेकर घूमता रहा।
 
यह घटना खरसावां जिले के सरायकेला की है, जहां हरि हेंब्रम (26) ने शिक्षिका सुकुरू हेस्सा को पहले स्कूल से बाहर निकाला फिर धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी। हरी ने इतनी जोर से वार किया कि शिक्षिका की गर्दन ही धड़ से अलग हो गई। आरोपी लड़कियों के कपड़े पहनकर आया था। बाद में आरोपी शिक्षिका का कटा हुआ सिर लेकर जंगल की ओर भाग गया। घटना गत मंगलवार की है। 
 
स्थानीय लोगों के मुताबिक मूलतः खूंटी जिले की रहने वाली हेस्सा शादी के बाद जमशेदपुर के परसूडीह सरजामदा में रह रही थी। साथ ही 2016 से यहां स्कूल में नौकरी कर रही थी। घर दूर होने के कारण वह आरोपी हरि हेंब्रम के घर पर ही किराए से रहती थी। बताया जाता है कि शिक्षिका एक कमरे का किराया 2000 रुपए देती थी। 
 
इसी बीच, पिछले चार महीनों से सुकुरू हरि का घर छोड़कर उसी गांव में अपने स्कूल के अध्यक्ष डूबी वारला के घर पर किराए पर रहने लगी थी। इसी बात पर हरि को आपत्ति थी। इसको उसने शिक्षिका के साथ मारपीट भी की थी। हरि शादीशुदा है और उसकी पत्नी मायके में रहती है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING