दिल के करीब है 'मेहंदी लगा के रखना' : खेसारी लाल यादव

रविवार, 29 जनवरी 2017 (18:52 IST)
पटना। भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' उनके दिल के बेहद करीब है।
 
खेसारी लाल यादव इन दिनों फिल्म मेहंदी लगा के रखना के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा काजल राघवानी ने मुख्य भूमिका निभाई है।
 
फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचे खेसारी लाल ने फिल्म की चर्चा करते हुए कहा, यह फिल्‍म मेरे दिल के बेहद करीब है। हमने इस फिल्‍म को पारिवारिक मूल्‍यों को ध्‍यान में रखकर बनाया है, जिससे लोग इसे अपने घरवालों के साथ भी बैठकर देख सकें। 
       
खेसारी ने कहा, जब फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने फिल्म की कहानी सुनाई तो मैं और मेरे पिता काफी भावुक हो गए। उसी समय मैंने इरादा कर लिया था कि फिल्म में अवश्य काम करूंगा। इस फिल्‍म के जरिए हमने एक नया ट्रेंड शुरू करने की कोशिश की है, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए काफी खास है।

खेसारी ने कहा, यह बेहद साफ-सुथरी और मनोरंजक पारिवारिक फिल्म साबित होगी।फिल्म में कोई अश्लील गाना नहीं है, न ही फूहड़ दृश्य और द्विअर्थी संवाद। फिल्म के गीतों में शालीनता बरती गई है।
 
काजल राघवानी ने बताया कि फिल्‍म की पूरी टीम ने एक बहुत ही अच्‍छी फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जिसे दर्शक पसंद करेंगे। काजल ने कहा कि वह फिल्‍म में स्‍कूल के संगीत टीचर का किरदार निभा रही हैं। फिल्‍म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे है।

काजल राघवानी ने बताया कि फिल्म हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। उम्मीद है कि दर्शक इसे अपना प्यार देंगे। इस दौरान काजल राघवानी को उनके प्रशंसकों ने उन्हें न सिर्फ मेहंदी लगाई, साथ ही फिल्‍म के गानों पर उनके साथ ठुमके भी लगाए।

गौरतलब है कि अनंजय रघुराज निर्मित और और रजनीश मिश्रा निर्देशित मेहंदी लगा के रखना में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा और संजय पांडे की भी अहम भूमिकाएं है। यह फिल्म 3 फरवरी 2017 को प्रदर्शित होगी। (वार्ता) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING