करुणानिधि की हालत बेहद नाजुक, अस्पताल के बाहर जुटे हजारों समर्थक

मंगलवार, 7 अगस्त 2018 (17:03 IST)
चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि की सेहत में और गिरावट को लेकर समर्थकों में बैचेनी है और बड़ी संख्या में वह कावेरी अस्पताल के बाहर जमा हो रहे हैं।
 
कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविंदन सेल्वराज की तरफ से मंगलवार की शाम जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि करुणानिधि की सेहत में पिछले कुछ घंटों में काफी गिरावट आई है और हालत अत्यंत गंभीर है। 

बुलेटिन में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री को अधिकतम चिकित्सा सहायता देने के बावजूद उनके महत्वपूर्ण अंग ठीक से काम नहीं कर पा रहे हैं।

अस्पताल के बाहर समर्थक उनकी बेहतरी की दुआ कर रहे हैं। राज्य के हर कोने से पूर्व मुख्यमंत्री के चहेते अस्पताल के बाहर जुट रहे हैं और हाथ में पार्टी के झंडे और करुणानिधि की फोटो लेकर उनके स्वस्थ होने की कामना करते हुए नारे लगा रहे हैं।
 
पूर्व मुख्यमंत्री की चिंताजनक सेहत को देखते हुए उनके परिवार के नजदीकी लोग लगातार अस्पताल आ रहे हैं। इनमें द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन, पूर्व केंद्रीय मंत्री एम के अझागिरी, पुत्री और राज्यसभा सदस्य कनिमोझी,  पार्टी के विधायक और अन्य नेता शामिल हैं।
 
इसके अलावा पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी, टीएमसी नेता जी के वासन, तमिलनाडु कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ई वी के एस एलनगोवन, द्रमुक महासचिव वाइको और अन्य दलों के नेता भी अस्पताल पहुंच कर करुणानिधि के स्वास्थ्य की जानकारी ले चुके हैं।
 
करुणानिधि रक्तचाप गिरने के बाद पिछले 11 दिन से कावेरी अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर उन पर बराबर निगरानी रखे हुए हैं। चिकित्सकों का कहना कि बढ़ती उम्र की वजह से उनकी सेहत में गिरावट आ रही है और प्रमुख अंगों को सक्रिय रखना चुनौती है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING