'मेंटल है क्या?' के सवाल पर कंगना रनौत ने दिया यह जवाब

मुंबई। 'मेंटल है क्या' की अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते उनकी यह जिम्मेदारी है कि वे मनोरोग से जुड़ी भ्रांतियों को तोड़ने की दिशा में काम करें। कंगना ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में अपने ये विचार बताए।
 
हिन्दी फिल्म उद्योग में जिस तरह से इस विषय को पर्दे पर उभारा गया, उसके बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि इससे कई भ्रांतियां जुड़ी हैं। चूंकि हमारी बातों का लोगों पर असर पड़ता है इसलिए मैंने सोचा कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते हमें ऐसे लोगों के साथ खड़े होने और उन भ्रांतियों को तोड़कर इस मुद्दे को सुलझाने की जरूरत है।
 
'मेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर हैं और 'क्वीन' के बाद इस फिल्म में कंगना एक बार फिर राजकुमार राव के साथ दिखने वाली हैं। कंगना ने राजकुमार राव की तारीफ करते हुए कहा कि आज वे स्टार हैं। वे एक बेहतरीन अभिनेता हैं और बहुत मेहनती भी। मैंने उनके काम को देखा है और यह वाकई में बहुत अच्छा अनुभव था।
 
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार प्रकाश कोवेलामुडी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमायरा दस्तूर और जिमी शेरगिल भी हैं। फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' भी अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

ALSO READ: हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा और राजकुमार के साथ घटी अजीब घटना
 
उन्होंने कहा कि चाहे जिस फिल्म से भी मैं जुडूं, मैं अपनी हर फिल्म में 100 प्रतिशत देने में यकीन रखती हूं और मैं ऐसी फिल्में करती रहूंगी, जो मुझे अपील करती हैं। अभिनेत्री हाउस ऑफ अनिता डोंगरे के महिला परिधान के ब्रैंड ग्लोबल देसी की ब्रांड एम्बेसेडर हैं। कंगना ने बीती शाम यहां ब्रैंड के फॉल 18 कलेक्शन 'जिप्सी हार्ट' का उद्घाटन किया।
 
व्यक्तिगत स्टाइल के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा कि वे किसी भी खास स्टाइल को अपनाने में यकीन नहीं रखतीं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING