सहारनपुर में बारिश से मकान गिरा, परिवार के 6 सदस्यों की मौत

शनिवार, 28 जुलाई 2018 (17:07 IST)
सहारनपुर। उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना गंगोह के अंतर्गत पिछले 3 दिनों से लगातार हो रही वर्षा के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया और उसके नीचे दबकर एक ही परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार में अब केवल 1 बच्चा ही बचा है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

 
एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार देर रात गंगोह के मोहल्ला इलाहीबख्श निवासी फैजान अपने परिवार के साथ सोया हुआ था तभी उसका मकान भरभराकर गिर पड़ा और पूरा परिवार मकान के मलबे में दब गया। मकान के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए और इसकी सूचना तुरंत ही थाना गंगोह पुलिस को दी।

 
मिश्रा ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से फैजान और उसके परिवार को मलबे के नीचे से निकालकर चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान 40 वर्षीय फैजान, उसकी पत्नी 35 वर्षीय इसराना, उसके पुत्र 13 वर्षीय फैसल, पुत्री 11 वर्षीय साइना, 9 वर्षीय रानी और डेढ़ माह के पुत्र जैनब की मौत हो गई।
7 सदस्यों के परिवार में केवल उनका 1 बेटा जिंदा बचा है जिसका उपचार जारी है। इस हादसे से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। मिश्रा ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING