कॉलगर्ल रैकेट : गेस्ट हाउस का संचालक भी गिरफ्तार

मंगलवार, 4 सितम्बर 2018 (22:52 IST)
नोएडा। किशोरियों को अगवा कर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेलने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को गेस्ट हाउस के संचालक को गिरफ्तार किया। चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर आठ में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर 20 में एक सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को सेक्टर आठ में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर संतोष व उसके साथी सौरव, प्रीति व मोहम्मद हाकीम ने अगवा कर देह व्यापार का धंधा करने वालों को बेच दिया है।

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक सितंबर को ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पास से 90 हजार रुपए नकद और पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए।

पुलिस ने इस धंधे में संलिप्त एक गेस्ट हाउस के संचालक को आज गिरफ्तार किया है। यह गेस्ट हाउस नोएडा के सेक्टर 15 स्थित नया बास गांव में चल रहा था।

पुलिस के अनुसार यह लोग गरीब घर की मासूम बच्चियों को हाई प्रोफाइल लाइफ जीने का प्रलोभन देकर उन्हें देह व्यापार के दलदल में धकेल देते थे। पुलिस इनके पास से मिले मोबाइल फोन के डाटा के माध्यम से इनके ग्राहकों की तलाश कर रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING