बुराड़ी कांड : 'टॉमी' सह नहीं पाया स्वामी से बिछड़ने का सदमा, हार्टअटैक से हुई मौत

सोमवार, 23 जुलाई 2018 (15:50 IST)
सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की आत्महत्या कर लेने का सदमा उनका स्वामीभक्त कुत्ता भी बर्दाश्त नहीं कर पाया और हादसे के महज 22 दिन बाद इस दुनिया को अलविदा कह गया। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को नोएडा में उसे दफना दिया गया।

कोई नहीं बचा था स्वामी भक्त टॉमी की देखभाल के लिए : टॉमी की देखभाल के लिए स्वामी 30 जून की रात को बुराड़ी में रहने वाले भाटिया परिवार के 11 लोगों ने मौत को गले लगा लिया था। पूरे परिवार के आत्महत्या कर लेने के बाद उनके स्वामीभक्त कुत्ते 'टामी' की देखभाल करने वाला कोई नहीं रह गया था। उसे नोएडा स्थित हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल्स नामक स्वयंसेवी संगठन को सौंप दिया गया था।

हार्ट अटैक से हुई मौत : संगठन के संस्थापक संजय महापात्र ने सोमवार को बताया कि टॉमी यहां लाने के बाद से अक्सर सुस्त रहता था। उसकी पूरी देखभाल की जा रही थी, किंतु रविवार को शाम छ: बजे हृदयगति रुकने से मृत्यु उसकी हो गई। इसकी सूचना दिल्ली पुलिस और नोएडा पुलिस को दी गई। टॉमी का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे सोमवार को 11 बजे नोएडा के सेक्टर 57 स्थित हरित क्षेत्र में दफना दिया गया। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING