ठाणे में एक चॉल पर इमारत गिरने से एक की मौत, आठ घायल

बुधवार, 25 जुलाई 2018 (10:54 IST)
सांकेतिक फोटो

ठाणे। महाराष्ट्र के भिवंडी शहर से सटे एक चॉल पर इमारत का एक हिस्सा गिरने से 25 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों समेत आठ अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में दो तथा नौ साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। उन्हें भिवंडी के इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ठाणे के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि खोनी इलाके में स्थित तीन मंजिला इमारत में दरारें आ गई थीं और कल उसकी एक दीवार गिर गई। घटना के बाद वहां रहने वाले 22 लोगों को सुरक्षित जगह पर ले जाया गया है। कल रात करीब साढ़े आठ बजे सात साल पुरानी इमारत का एक हिस्सा उसके पास में बनी एक चॉल पर गिर गया, जिससे उसमें रहने वाले लोग अंदर फंस गए।

कदम ने बताया कि चॉल में रहने वाली एक महिला खैरुन्निसा शेख की हादसे में मौत हो गई, जबकि आठ अन्य जख्मी हो गए। सिविक, दमकल और स्थानीय पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। कदम ने बताया कि रातभर मलबा निकालने का काम चलता रहा है और अब भी चल रहा है।

एक अधिकारी ने बताया कि घायलों में दो तथा नौ साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। उन्हें भिवंडी के इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING