गाय ने गुजरात में भाजपा सांसद की पसलियां तोड़ीं, अस्पताल में भर्ती

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018 (18:30 IST)
गांधीनगर। गुजरात के पूर्व मंत्री तथा छह बार विधायक रह चुके पाटन के वयोवृद्ध भाजपा सांसद लीलाधर वाघेला (83) यहां अपने आवास के निकट एक गाय के हमले के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए।
     
परिजनों ने शुक्रवार को बताया कि वाघेला यहां सेक्टर 21 के पंचशील पार्क सोसायटी स्थित अपने आवास के बाहर गुरुवार को दोपहर निकले थे और इसी दौरान सड़क पर मौजूद एक गाय ने उन पर हमला कर दिया। उनके सीने की कम से कम दो पसलियां टूट गई हैं और अंदर रक्तस्राव भी हुआ है। रक्त का थक्का जमने पर उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो सकती है। वह अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।
 
एक परिजन ने बताया कि आम तौर दोपहर को टहलने नहीं निकलने वाले वाघेला गुरुवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे घर से बाहर गए थे। गाय उनसे कुछ दूरी पर थी और जब उन्होंने उसे रूमाल निकालकर भगाना चाहा तो उसने उन पर हमला बोल दिया। 
 
ज्ञातव्य है कि पिछले कुछ दिनों से वाघेला के बयानों से सत्तारूढ़ भाजपा को खासी परेशानी हुई है। पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान डीसा सीट पर अपने पुत्र को टिकट दिलाने की उनकी खुली मगर असफल मुहिम के बाद उनके पौत्र के कांग्रेस में शामिल होने की घटना से पार्टी की खासी किरकिरी हुई थी।
 
हाल ही में वाघेला ने  बयान दिया कि वह अगला चुनाव बनासकांठा सीट से लड़ेंगे। यह सीट उन्होंने इसलिए पिछली बार छोड़ दी थी क्योंकि अगर वह ऐसा नहीं करते तो वहां के वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री हरिभाई चौधरी हार गए होते। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING