अमरसिंह ने सीएम योगी से की आजम खान की शिकायत, सौंपी सीडी

अवनीश कुमार

गुरुवार, 30 अगस्त 2018 (09:48 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में इस समय अमर सिंह और आजम खान के आपसी द्वंद को साफतौर पर देखा जा सकता है, जिसके चलते अमर सिंह ने प्रेस वार्ता कर सीधे तौर पर आजम खान पर निशाना साधा था तो वहीं प्रेस वार्ता के ठीक बाद उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से मिलने अमर सिंह पहुंच गए और एक शिकायती पत्र राज्यपाल को सौंपते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान पर कार्रवाई की मांग की।


जिसको लेकर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल ने उनके द्वारा दिए गए शिकायत पत्र पर उचित कार्रवाई करने की बात कही, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, देर रात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर मिलने के लिए अमर सिंह पहुंच गए और मुलाकात करने के पश्चात उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायत पत्र देते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान पर कार्रवाई करने की मांग की।

उन्होंने मुख्यमंत्री को शिकायत पत्र के साथ सबूत के तौर पर एक सीडी व पेनड्राइव दी है, जिसमें आजम खान के द्वारा क्या कहा गया है साफतौर पर देखा और सुना जा सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिकायत पत्र पर जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING