राहुल के करीबी अल्पेश ठाकोर पर बड़ा आरोप, अहमदाबाद में खरीदा 5 करोड़ का बंगला

सोमवार, 30 जुलाई 2018 (19:46 IST)
पाटन। गुजरात में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के पूर्व करीबी सहयोगी और उनके विधानसभा क्षेत्र पाटन जिले के राधनपुर के तालुका पंचायत के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश ठाकोर ने सोमवार को कहा कि चुनाव के पहले गरीबों और अपने क्षेत्र की जनता से लंबे-चौड़े वायदे करने वाले ठाकोर (अल्पेश) को यह जवाब देना चाहिए कि उन्होंने अपने लिए अहमदाबाद में 5 करोड़ का बंगला कैसे खरीद लिया?
 
 
पिछले चुनाव में ठाकोर के लिए प्रचार कर चुके सुरेश ठाकोर ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस विधायक अवैध शराब के धंधे को रोकने के नाम पर गांधीनगर और अन्य स्थानों पर जनता छापा अथवा जनता रेड कर रहे हैं, पर उनके अपने ही विधानसभा क्षेत्र में धड़ल्ले से ऐसी शराब बिक रही है। 
 
हाल में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुरेश ठाकोर ने कहा कि उन्होंने अल्पेश के रवैए के चलते ही पार्टी छोड़ दी। वे झूठ पर झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने गरीबों के लिए काम करने, उन्हें घर दिलाने का वादा किया था, पर ऐसा तो नहीं हुआ, हां लेकिन उनका खुद का अहमदाबाद में 5 करोड़ का बंगला जरूर बन गया। ऐसा कैसे हुआ, यह उन्हें जनता को बताना चाहिए। उनके निजी सहायक ने भी हाल में 10 लाख की गाड़ी खरीदी है। उन्होंने चुनाव के दौरान दावा किया था कि वे राधनपुर में ही रहेंगे, पर वे एक अतिथि की तरह ही वहां आते हैं। 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि राधनपुर नगरपालिका में भ्रष्टाचार को भी चुनाव का एक प्रमुख मुद्दा बनाने वाले ठाकोर अब इसके भ्रष्ट ठेकेदारों के बिल चुकाए जाने पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे? (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING