योगी आदित्यनाथ पर दिल्ली में हो सकता है हमला, मप्र पुलिस की चेतावनी

शनिवार, 4 अगस्त 2018 (12:59 IST)
नई दिल्ली/भोपाल। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिल्ली प्रवास के दौरान आतंकवादी हमला हो सकता है। इस तरह का अलर्ट मध्यप्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने जारी किया है। 
 
मध्यप्रदेश पुलिस ने ‍उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस को अलर्ट जारी करते हुए कहा कि योगी पर आतंकवादी हमला कर सकते हैं। अलर्ट में खासतौर पर कहा गया है कि दिल्ली प्रवास के दौरान आतंकी उन पर हमला कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर और यूपी में भी योगी को निशाना बनाया जा सकता है। 
 
इस चेतावनी के बाद इस लखनऊ के साथ ही दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कम उम्र के लड़के मुख्‍यमंत्री पर हमला कर सकते हैं। यह भी कहा गया है कि स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली एनसीआर और यूपी में बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। धार्मिक स्थल भी हमलावरों के निशाने पर हो सकते हैं। 
 
अलर्ट में सलाह दी गई है कि योगी के दिल्ली दौरे के समय उनकी सुरक्षा पर खास ध्यान दिए जाने की जरूरत है। हालांकि इस सूचना के बाद मुख्‍यमंत्री एवं मुख्‍यमंत्री आवास की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। काफी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING