शर्मनाक, बिहार के भोजपुर में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया

मंगलवार, 21 अगस्त 2018 (08:17 IST)
पटना। बिहार के भोजपुर जिले में बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया स्टेशन के निकट एक युवक का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों के एक महिला को सड़क पर नग्न घुमाने के मामले में पुलिस ने अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
भोजपुर के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने मंगलवार को टेलीफोन पर बताया कि इस मामले में अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने बताया कि नग्न स्थिति में सड़क पर घुमाई गई महिला की फोटो खींचने और वीडियो बनाने वालों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।
 
कुमार ने कहा कि 19 वर्षीय युवक विमलेश शाह की हत्या में संलिप्त नृत्य एवं थियेटर ग्रुप की महिला सदस्य को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल दोपहर करीब दो बजे लोगों ने बिहिया रेलवे स्टेशन के निकट एक युवक का शव पड़ा देखा। उसकी पहचान भोजपुर जिले में शाहपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव निवासी गणेश शाह के पुत्र विमलेश कुमार के रूप में हुई। इसकी सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने घटनास्थल के निकट डफाली मोहल्ले पर हमला कर दिया। इसके अलावा भीड़ ने आसपास की कई दुकानों में भी आग लगा दी।
 
उग्र भीड़ ने घरों में तोड़फोड़ की तथा एक चर्चित नर्तकी को पकड़कर उसे नग्न अवस्था में सड़क पर घुमाया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध किया तो भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। वहीं, इस मामले में कोताही बरतने के आरोप में बिहिया थाना के अध्यक्ष एवं राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी), आरा थाने के अध्यक्ष को कल देर रात निलंबित कर दिया गया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING