असदुद्दीन ओवैसी बोले- गला काटेंगे तो भी मुस्लिम रहेंगे, दाढ़ी बढ़वाकर तुम्हें मुसलमान बनवाएंगे

सोमवार, 6 अगस्त 2018 (10:53 IST)
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक की कथित तौर पर कुछ युवकों द्वारा जबरदस्ती दाढ़ी कटवाने पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वे गला भी काट देंगे तो भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हम तुम्हें इस्लाम में शामिल करेंगे और तुम्हें भी दाढ़ी रखवाएंगे।
 
 
ओवैसी ने कहा कि हरियाणा में एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी को जबर्दस्ती काट दिया गया। मैं ऐसा करने वालों तथा उनके पिता को यह स्पष्ट लहजे में बता देना चाहता हूं कि अगर आप मेरी गर्दन भी काट देंगे तो भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। उल्टा हम ही आपको इस्लाम में परिवर्तित कर देंगे और जबरन दाढ़ी रखने पर मजबूर करेंगे।
 
ओवैसी ने कहा कि हमें संविधान में धार्मिक स्वतंत्रता मिली है। हम मजहब और शरियत नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड में अलीमुद्दीन को भीड़ ने मारा और मोदी कैबिनेट के मंत्री जयंत सिन्हा ने उसके दोषियों का स्वागत किया। क्या ये मोदी नहीं मालूम है?
 
बता दें कि हाल ही में गुरुग्राम में जबरदस्ती एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया था। पीड़ित जब शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। गिरफ्तार लोग किसी संगठन से नहीं जुड़े हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING