सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज ट्‍वीट, राहुल जिस तरह गले मिले वह जहर देने का तरीका, तत्काल जांच कराएं मोदी...

शनिवार, 21 जुलाई 2018 (16:54 IST)
नई दिल्ली। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी एक बहुत ही सनसनीखेज ट्‍वीट किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जिस तरह राहुल गले मिले हैं, वह जहर देने का तरीका है। अत: मोदी को तुरंत जांच करानी चाहिए। 
 
स्वामी ने कहा कि मोदी को 'बुद्धू' को गले लगाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। क्योंकि रूसी और उत्तर कोरियाई लोग गले लगने की इस तकनीक का इस्तेमाल जहर देने के लिए करते हैं। उन्होंने उन्होंने मोदी को तुरंत अपना मेडिकल चेकअप कराने की सलाह दी है। उन्होंने स्वामी के लिए बुद्धू शब्द का प्रयोग किया है। 
 
भाजपा सांसद ने अपने ट्‍वीट में कहा कि मोदी को देखना चाहिए कि कहीं सुनंदा पुष्कर के हाथ की तरह उनके शरीर पर भी तो कोई माइक्रोस्कोपिक पंचर नहीं है। सुनंदा की मौत को लेकर भी स्वामी शशि थरूर को भी कठघरे में खड़ा करते रहे हैं। 
गौरतलब है कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान लोकसभा की बैठक काफी हंगामेदार रही थी। राहुल गांधी ने जहां राफेल डील और नोटबंदी को लेकर नरेन्द्र मोदी को जमकर घेरा था और भाषण समाप्त होने के बाद उनके गले भी मिले थे। बाद में मोदी ने भी उन्हें जमकर आड़े हाथों लिया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING