नवजोत सिंह सिद्धू की सफाई, गले पड़ी मुसीबत पर कुछ इस तरह बोले...

मंगलवार, 21 अगस्त 2018 (14:06 IST)
चंडीगढ़। पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोतसिंह सिद्धू पाकिस्तानी सेना के जनरल कमर बाजवा से गले क्या मिले मुसीबत ही उनके गले पड़ गई। अब उन्हें इस मामले में बार-बार सफाई देनी पड़ रही है। 
 
सिद्धू ने अपनी पाकिस्तान यात्रा पर एक प्रेस कॉन्फेंस में सफाई देते हुए कहा कि मेरी पाकिस्तान यात्रा राजनीतिक नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी यात्रा में कुछ भी नया नहीं किया। मैंने वही किया जो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर चुके हैं।
 
उन्होंने कहा कि कारगिल के बाद वाजपेयी ने मुशर्रफ से मुलाकात की थी, जबकि मोदी शरीफ के घर विवाह समारोह में शामिल हुए थे। मोदी ने भी अपने शपथ समारोह में नवाज को बुलाया था। 
 
पूर्व क्रिकेट ने कहा कि मुझे आगे की पंक्ति में बैठा देखकर बाजवा गर्मजोशी से गले मिले थे। बाजवा ने यह भी कहा था कि गुरुनानक देवजी के 500वें प्रकाश दिवस पर भारत के डेरा बाबा नानक से करतारपुर साहब के दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं को बिना रोक-टोक रास्ता देने की कोशिश कर रहे हैं। बाजवा की ये बातें मेरे लिए भावनात्मक थीं।

भाजपा का हमला : दूसरी ओर भाजपा ने यह कहते हुए कांग्रेस पर हमला किया है कि नवजोतसिंह सिद्धू कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान गए थे। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल देश में समानांतर सरकार चला रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING