पाकिस्तानी सेना प्रमुख के गले लगे सिद्धू, भारत में मचा बवाल

शनिवार, 18 अगस्त 2018 (16:43 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल होने गए पंजाब के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू के पाक सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा के गले लगने से भारत में बवाल मच गया है। 
 
गौरतलब है कि पाकिस्तान की सेना भारत में खुलकर आतंकवाद को बढ़ाया देती है। भाजपा का कहना है कि 
पाक सेना ने भारत में आतंकवाद को बढ़ाया है और घुसपैठ को बढ़ाया है। सिद्धू की इस हरकत 125 करोड़ जनता देख रही है। 
 
क्या कहा सिद्धू ने : सिद्धू ने इमरान की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि कुछ लोग ही खान साहब जैसे होते हैं जो इतिहास बनाया करते हैं। उन्होंने कहा कि हम जोड़ने वाले लोग हैं। तोड़ने वालों को अपमान मिलता है। उन्होंने कहा कि इमरान पाकिस्तान का भविष्य हैं और उसकी तस्वीर बदलने में सक्षम हैं। 
 
सिद्धू ने कहा कि मैं सरकारों से एक कदम आगे बढ़ाने के लिए कहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं सूद समेत 100 गुना मोहब्बत लेकर जा रहा हूं। 

भाजपा ने उठाए सवाल : भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि किस हैसियत से सिद्धू को पाकिस्तान के राष्‍ट्रपति के पास बैठाया गया। सिद्धू को जब पाक कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति के पास बैठाया तो सिद्धू ने इसका विरोध क्यों नहीं किया।  

लुधियाना में शिवसेना ने जलाए सिद्धू के पोस्टर : शिवसेना ने लुधियाना में सिद्धू की इस हरकत का जमकर विरोध किया। इस अवसर पर सिद्धू के पोस्टर जलाए गए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING